‘भाजपा और नीतीश कुमार के बीच विलेन हैं सुशील मोदी’-भोला सिंह

पटना Live डेस्क.  लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ बेनामी संपत्तियों की पोल खोलने वाले बिहार बीजेपी नेता सुशील मोदी पर उनकी अपनी ही पार्टी के सांसद भोला सिंह ने निशाना साधा है. भोला सिंह ने आरोप लगाया है कि सुशील मोदी ही नीतीश कुमार को बीजेपी के पाले में आने से रोक रहे हैं और वो नीतीश और बीजीपे के बीच खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी नहीं चाहते कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ आएं. बीजेपी सांसद ने कहा कि सुशील मोदी की वजह से ही बीजेपी और नीतीश कुमार के बीच ठीक तरीके से तालमेल नहीं हो पा रहा है.
सांसद ने सुशील मोदी पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार एक अलग व्यक्तित्व वाले नेता हैं और वो बीजेपी के साथ आना चाहते हैं लेकिन सुशील मोदी ही नहीं चाहते कि नीतीश बीजेपी के साथ आएं.
नीतीश के बीजेपी में आने से बिहार का ही भला होगा, बिहार को आगे बढ़ाना है तो ऐसे में नीतीश को बीजेपी के साथ आना जरूरी है. भाजपा को अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खोल देना चाहिए.
बेगूसराय से भाजपा के सांसद डॉक्टर भोला सिंह ने कहा कि बिहार की राजनीति के दुश्चक्र और दशा-दिशा का अगर कोई खलनायक है, तो वह स्वयं सुशील मोदी हैं, जिसे नायक होना चाहिए था. उन्होंने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार केशरी के बाद बड़ी मुश्किल से बिहार को ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जिसका अपना कोई परिवार नहीं है, जो राजनीतिक उद्देश्य के साथ-साथ बिहार की गौरव गरिमा को ऊंचाई पर ले जाना चाहता है,
वहीं भोला सिंह के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता विनोद नारायण झा ने सांसद भोला सिंह के बयान को आपत्तिजनक बताया है. विनोद झा ने कहा कि भोला सिंह उम्र दराज हो चुके हैं, इससे पहले अलग-अलग पार्टियों में रह चुके हैं. सुशील मोदी ने बिहार में भाजपा की साख को मजबूत किया है.