Exclusive – पुलिस को 18 महिने से चकमा दे रहा दारोगा का बाइकर्स गैंग में शामिल बेटा समेत 3 बाइकर्स गिरफ्तार

49

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के लिए नासूर बन चुके बाइकर्स गैंग पर पटना पुलिस का घेरा बेहद सख्त और लगातार कसता ही जा रहा है। कानून को लंबे समय से ठेंगा दिखा रहे बाइकर्स गैंग पॉर पटना पुलिस एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में बाज की तरह टूट पड़ी है। लगातार चिन्हित बाइकर्स गिरोह से जुड़े युवकों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में एसके पुरी थानेदार अरविंद कुमार और उनकी टीम ने दो अलग-अलग मामलों में बाइकर्स गैंग के तीन मेंबर्स को मिली सूचना पर त्वरीत कार्रवाई करते हुए धर दबोचा। गिरफ्तार युवकों में आशीष कुमार, दिव्याशु कुमार उर्फ मेजर और अभिषेक कुमार शामिल है।

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या यानी 14 अगस्त को राजधानी की सड़कों पर अपने दुःसाहस का परिचय देकर पुलिस की हीट लिस्ट में सबसे ऊपरी पायदान पर शुमार बाइकर्स गैंग किंग्स आॅफ पटना के बाइक पर सवार 3 दर्ज़न से ज्यादा शोहदों ने बोरिंग रोड में सरेआम बसावन पार्क के पास एक युवक की जमकर पिटाई की थी, साथ ही दहशत कायम करने ख़ातिर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भगदड़ मचाते हुए तकरीबन एक दर्जन वाहनों में तोड़फोड़ कर दी थी। घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे।
इस कांड में किंग्स आॅफ पटना के दर्ज़नो बाइकर्स फरार चल रहे थे। पूरी वारदात में मेजर और अभिषेक बाइकर्स गैंग के सक्रिय सदस्य होने के कारण मौजूद रहे थे। वही पुलिस दावा है कि इनकी पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीम पहले ही कर चुकी थी।

लेकिन पुलिस की गिरफ़्तार आये अभिषेक का दावा इसके उलट है। उसका कहना है कि घटना के दौरान वह अपने बीमार पिता की देख रेख में था। बाइकर्स गैंग द्वारा 14 अगस्त को किये गए उत्पात से उसका कोई लेना देना नही है। उसके पिता पारस हॉस्पिटल में एडमिट है।

दरोगा का बाइकर बेटा गिरफ्तार

वही पुलिस के हत्थे चढ़ा तीसरा बाइकर पहले से ही पुलिस की वांटेड लिस्ट में शुमार है। शास्त्री नगर थाने की क्राइम फ़ाइल में आशीष कुमार का नाम जानलेवा हमला करने और मारपीट के आरोपी के तौर पर उल्लेखित है। आशीष के पिता बिहार पुलिस के दरोगा है। पूर्व में औरंगाबाद में पोस्टेड रहे आशीष के पिता वर्तमान में समस्तीपुर जिले में पोस्टेड हैं।