Big News –(वीडियो) नीतीश सरकार की स्कूली शिक्षा का हाल देखिये,नही मालूम बिहार के राज्यपाल कौन है उनको सौप दिया है बच्चों का भविष्य

0
529

पटना Live डेस्क। बिहार में शिक्षा व्यवस्था का हाल बेहाल है। सहरसा जिले के एक मिडिल स्कूल के हेडमास्टर साहब को बिहार के राज्यपाल का नाम नही मालूम है। यह स्कूल सहरसा जिले के सत्तरकटैया प्रखंड के अंतर्गत मध्य विद्यालय गोबड़गढ़ा का है। इस स्कूल में सैकड़ो से ज्यादा स्टूडेंट्स पढ़ते है।
इस स्कूल के हेडमास्टर का नाम है बलराम कुमार सुमन। जब हेडमास्टर साहब से पटना Live संवाददाता ने पूछा कि बिहार के राज्यपाल कौन है तो उनके आ उ ए से सुशासन सरकार में क्वालिटी एजुकेशन की पोल खुल गई। विद्यालय के हेडमास्टर बलराम कुमार सुमन जिन्हें ये नही पता कि बिहार के राज्यपाल और देश के राष्ट्रपति का नाम क्या है। लेकिन जनाब लंबे समय से विद्यालय के प्रधानाध्यपक के पद पूरी आन बान और दबंगई से विराजमान है।
वही, लंबे समय से स्कूल में विराजमान जनाब हेडमास्टर साहब शिक्षा विभाग से जब भी कोई अधिकारी स्कूल के निरीक्षण पर मध्य विद्यालय गोबड़गढ़ा ,सत्तर कटैया प्रखंड आते है उनकी सेवा भगत और तमाम अन्य सेवा कर प्रसन्न कर विदाई करते है।
लेकिन सवाल यह है कि क्या ऐसे हेडमास्टर के हाथों में बच्चों का भविष्य सौप कर बिहार सरकार खिलवाड़ नही कर रही है ?