बिहार की बहु अपेक्षा के सर सजा Mrs.India – Most intelligent 2018 का ताज

Mrs India 2018 - Most Intelligent

बिहार की बहु ने ग्लैमर की दुनिया में देशभर में अपनी सुंदरता का डंका बजाया है। 2 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित Mrs. India Queen 2018 प्रतियोगिता में पटना की बहु अपेक्षा अरोड़ा ने Mrs.India – Most intelligent 2018 का ख़िताब अपने नाम किया है। दिल्ली के टिवोली गार्डन्स रिसोर्ट में आयोजित इस सौंदर्य प्रतियोगिता में देश भर से महिलाओं ने भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में अपेक्षा अरोड़ा महाराष्ट्र को रिप्रेजेंट कर रहीं थी। मिसेज इंडिया का खिताब जीतने वाली अपेक्षा एक कॉर्पोरेट महिला है।

फाइनल प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को चुनने के लिए निमकी मुखिया फेम टीवी अभिनेत्री भूमिका गुरुंग, मशहूर कॉमेडियन सुरिंदर अंगुराल, पल्लवी कौशिक, रितम भारद्वाज जूरी टीम में शामिल रहे।

अपेक्षा मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली है। पटना के अनुराग अरोड़ा से इनका विवाह हुआ है। अपेक्षा ने कोलकाता से ग्रेजुएशन करने के बाद पुणे से MBA की पढ़ाई की है। ग्लैमर वर्ल्ड में इंट्रेस्ट होने के कारण अपेक्षा मॉडलिंग की दुनिया में आयी।

 सफलता में परिवार का अहम् योगदान

अपेक्षा ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा की मेरी ताकत मेरे पति अनुराग अरोड़ा हैं। इसके अलावा मेरे माता पिता बेहद ख़ास हैं। सभी ने मुझे अपने सपने को जीने में मेरी पूरी मदद की। मेरे मॉडलिंग करियर में माता पिता और पति के अलावा भी कई लोगो ने सपोर्ट किया है। जिनके प्रति मैं आभारी हूँ। इन लोगो ने मेरे हर अच्छे बुरे वक़्त में मेरा साथ दिया है।

Mrs. India 2018-Most Intelligent का खिताब अपने नाम कर अपेक्षा ने बता दिया कि दृढ़ संकल्प ,सच्ची लगन और आसमान को छूने का जज़्बा अगर सच्चा हो तो मंज़िल को पाना मुश्किल नही होता है।

प्रतियोगिता से जुडी Photos देखें