Big News – जदयू नेता समेत बेगूसराय में जहरीली शराब की कर 4 की मौत, 3 शव गायब

0
71

पटना Live डेस्क। सूबे में जारी शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी बिहारके तमाम जिलो में शराब का खेल बिना रोक-टोक जारी है।इसी कड़ी में बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र के कैंटीन चौक के पास वार्ड नंबर-35 पोखरिया मोहल्ले की है। जहां,चार लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गयी है। शराब की वजह से चार लोगों के मौत की खबर सुनकर बेगूसराय पुलिस के होश उड़े हुए हैं। मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पोखड़िया वार्ड-35 निवासी राम बालक पासवान के 35 वर्षीय पुत्र जदयू नेता मनोज पासवान,बाल्टर राउत के 40 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार राउत, जामुन सिन्हा के 35 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार और लोहिया नगर निवासी प्रदीप कुमार के रूप में की गयी है।
प्राप्त जानकारी अनुसार रविवार की देर रात चारों युवकों की तबीयत अचानक बिगड़ गयी। सुबह होते-होते एक के बाद एक चारों की मौत हो गयी। परिजन जब शवों को दाह-संस्कार के लिए सिमरिया ले जा रहे थे,तभी शराब से मौत की खबर पुलिस को मिली तो भारी पुलिस बल का प्रयोग कर आनन-फानन में सुनील कुमार राउत का शव सिमरिया जाने से पूर्व पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। बांकी अन्य तीन शवों की तलाश पोस्टमार्टम के लिए पुलिस कर रही है। वहीं, शहर में दिन भर जहरीली शराब पीने की वजह से चारों युवकों की मौत होने की चर्चा होती रही।
मामले की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी सह एएसपी मिथिलेश कुमार पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चार लोगों की मौत शराब की वजह से नहीं हुई है, बल्कि किसी गंभीर बीमारी की वजह से हुई है।
युवकों की मौत के बाद शराब की खोज में पुलिस ने लोहिया नगर एवं पोखड़िया के झोंपडपट्टी इलाके में सर्च अभियान चलाया। भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ पुलिस ने एनएच-31 स्थित ओवरब्रज के नीचे झोंपड़पट्टी में करीब एक घंटे तक सर्च अभियान चलाया। हालांकि पुलिस को सर्च अभियान में कुछ हाथ नहीं लग सका।

शराब नहीं, स्प्रीट पीने से मौतें हुई हैं- एसपी आदित्य कुमार।

जिले में जहरीली शराब पीने से मौत की खबर जो आ रही है,वो गलत है. मौत शराब पीने से नहीं,बल्कि स्प्रिट पीने से हुई है। स्प्रीट बेचने वाली दुकानों पर छापेमारी की जा रही है।एक युवक का शव मिला है.।पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।वहीं तीन शवों को को परिजनों ने आनन-फानन में गायब कर दिया,उनकी तलाश जारी है।