पाकिस्तानी करेंसी और हथियार संग 3 ग़िरफ़्तार

पटना Live डेस्क। गोपालगंज जिले की कटेया पुलिस ने पकिस्तानीकरेंसी और हथियार के संग तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। तीनो युवकों को पुलिस द्वारा तेतरियां गंडक नहर के पास से गिरफ्तार किया जब ये तीनो एक बाइक पर सवार होकर गुजर रहे थे। इनकी तलाशी के दौरान पाकिस्तानी करेंसी मिलने की जानकारी मिलने के बाद से जिले के तमाम बड़े पुलिस अधिकारी संग सुरक्षा एजेंसियों के ओहदेदार कटेया थाने पहुच कर गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर इनके पाकिस्तानी लिंक के बाबत जानकारी इकट्ठा करने की कवायद में जुट गई है।
वही गिरफ्तार युवकों के बाबत मिली जानकारी के अनुसार एसपी रवि रंजन कुमार के आदेश पर कटेया पुलिस मंगलवार की देर शाम पंचदेवरी -मीरगंज पथ पर सघन वाहन जांच अभियान चला रही थी,इसी दौरान एक ही बाइक पर तीन युवक बथुआ बाजार की ओर से आते दिखे लेकिन पुलिस को देखते ही ये बाइक मोड़ कर भागने लगे। वही वाहन जांच अभियान में शामिल कटेया थानेदार धनंजय कुमार ने भागता देख शक के आधार पर पीछा कर तेतरियां नहर के पास तीनों युवक को बाइक संग दबोच लिया। वही युवको की तलाशी के दौरान इनके कब्जे से पाकिस्तान की10 करेंसी, दुबई की करेंसी, 2 विदेशी पिस्टल,गोली
बरमाद किया गया।
वही गिरफ़्तार तीनों युवको की पहचान  फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार टोला रामपुर के इमरान अली,इरफान अली तथा टोला अलगरपुर के इमाम हुसैन के तौर पर की गई है। ग़िरफ़्तार युवक मय हथियार कटेया बाजार में किसी से मिलने जा रहे थे तभी पुलिस द्वारा दबोच लिए गए।