मोकामा में छोटे सरकार का जोरदार स्वागत

0
26

बड़हिया के महारानी स्थान माता के सामने शीश नवाया

पटना Live डेस्क। जेल में रहते हुए ही बतौर निर्दलीय उम्मीदवार मोकामा के विधायक बने बाहुबली अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार शनिवार को पहली बार अपने अपने समर्थकों से मुखातिब हुए तो समर्थकों ने फूल माला और जिंदाबाद के नारों से स्वागत करते हुए उनके समर्थकों ने उन्हें फूल माला से लाद दिया।
उल्लेखनीय है कि लगभग 22 महीने तक जेल में बंद रहने के बाद जमानत शनिवार को 3 बजे बेउर जेल से बाहर निकले और पटना स्थित अपने आवास पर गए। कुछ देर आराम करने के बाद मोकामा  विधायक अनंत सिंह शनिवार को अपने पैतृक गांव लदमा के लिए निकल पड़े। पटना से बाढ़ के रास्ते में विधायक अनंत सिंह का कई जगहों पर समर्थको द्वारा फूल माला से स्वागत किया गया।फिर बाढ़ के भुनेश्वरी चौक पर समर्थकों ने अनंत सिंह का जोर स्वागत किया। अपनो के बीच विधायक भी बेहद सहज भाव से घुल मिल कर कुछ वक्त बिताने के बाद अपने पैतृक गांव नदवा की ओर चल पड़े।
अपने गाँव नदवा में मां ब्राह्मणी स्थान में मत्था टेक पूजा अर्चना करने के बाद आशीर्वाद प्राप्त किया। ब्राह्मणी स्थान के बाद अनंत सिंह का क़ाफिल लखीसराय जिला के बड़हिया स्थित महारानी स्थान पहुचा और पूजा अर्चना कर माता के दर्शन कर पुजारी से आशीर्वाद प्राप्त किया। महारानी स्थान के बाद मोकामा के परशुराम स्थान में आकर परशुराम जन्मोत्सव महायज्ञ में भी विधायक शिरकत करेंगे।