28 साल के हुए तेजप्रताप, जन्मदिन की बधाई के पोस्टरों से अटा पटना

पटना Live डेस्क। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव रविवार को अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। तेजप्रताप को उनके जन्मदिन पर बधाई देने वालों का सुबह से ही तांता लगा हुआ है। राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड पर तेजप्रताप यादव को जन्मदिन की बधाई देने सुबह से ही राजद के कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड के अलावा पटना के हर चौक-चौराहे पर तेजप्रताप के प्रशंसकों ने बैनर-पोस्टर लगाकर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इस मौके पर रविवार को कहा कि वो अपने दोनों बेटों का विवाह बगैर दहेज लिए करेंगे।
इस अवसर पर मीडिया से मुखातिब लालु यनद्व ने अपने अंदाज में कहा, मैं पूरी तरह से दहेज प्रथा का विरोधी हूँ। मैं अपने दोनों बेटों का विवाह भी बिना दहेज लिए करूंगा। लालू यादव का यह बयान इस मायने में भी खास माना जा रहा है कि दो दिनों पहले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चंपारण सत्याग्रह के सौ साल पूरा होने पर दहेज मुक्त समाज बनाने का आह्वान किया था
उल्लेखनीय है कि रविवार को तेज प्रताप यादव अपना जन्मदिन मना रहे हैं और उनकी शादी की चर्चा काफी दिनों से चल रही है। हाल के दिनों में योग गुरू बाबा रामदेव ने भी लालू से मुलाकात थी  इसके बाद मीडिया में उनके परिवार से लालू के परिवार में वैवाहिक रिश्ता जोड़ने की खबर आयी थी।