बड़ी खबर(Exclusive ) बाइक एजेंसी में घुस कर कस्टमर को मारी गोली, फिर लूट लिये 36 लाख रुपये

# गंभीर हालत को देखते हुए घायल युवक को गोरखपुर रेफर किया गया।

पटना Live डेस्क। सूबे में अपराधियों का तांडव अपने चरम पर है। कोई ऐसा दिन नही होता जब दुःसाहसी अपराधियों द्वारा किसी वारदात को अंजाम न दिया जाता हो। यदि कड़ी में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के गृह जिले गोपालगंज में अपराधियों ने हीरो बाइक की एजेंसी में एक युवक को गोली मारने के बाद 34 लाख 10 हज़ार रुपये लूट लिये। एजेंसी के अधिकारी ने जहां लूट की पुष्टि की है वहीं जिले के पुलिस कप्तान ने लूट की घटना से इनकार किया है।

वही गोली लगने से घायल शख्स को गंभीर हालत में गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।घटना नगर थाना के बंजारी मोड़ के समीप एनएच 28 की है। गोली लगने से जख्मी हुए युवक की पहचान नाम पिंटू यादव के तौर पर की गई है। जो मीरगंज के मिश्रवलिया निवासी राजेंद्र यादव का बेटा है। पिंटू यादव का कल ही यानी शुक्रवार को ही तिलक समारोह है। इसी मौके पर वो अपनी मनपसंद बाइक खरीदने आया शोरूम आया था। गुरूवार को एजेंसी में शादी विवाह का लग्न होने की वजह से ज्यादा भीड़ थी।

एजेंसी के कर्मी एक बैग में करीब 34 लाख 10 हज़ार रूपये रखकर बैंक भेजने की तैयारी में थे। इसी दौरान लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। बाइक एजेंसी के जीएम विनय कुमार के मुताबिक अपराधी चार की संख्या में थे। उन्होंने खुलेआम युवक को गोली मारने के बाद पैसे से भरे बैग को लूट लिया और हवाई फायरिंग करते हुए निकल गए। घटना के बाद जब सीसीटीवी की तहकीकात की गयी तो पता चला कि सीसीटीवी के साथ छेड़छाड़ की गयी है।

इस बाबत गोपालगंज एसपी रविरंजन कुमार के मुताबिक लूट की सुचना अभी तक एजेंसी कर्मियों द्वारा नहीं दी गयी है। एसपी के मुताबिक पुलिस की 3 टीम बनाकर पुरे मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा।