Super Exclusive (वीडियो) जिले में अपराध चरम पर है और भोजपुर SP एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की तारीफ में गाना गा रहे है,लोग नोट उड़ा रहे है।

0
166

पटना Live डेस्क। सूबे में पिछले वर्ष 31 जुलाई 2017 को जारी आईपीएस अधिकारियों के तबादलने की सूची में बतौर SP भोजपुर की कमान संभालने वाले 2012 बैच के बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी अवकाश कुमार की चर्चा अपराध नियंत्रण के बजाय अन्य कारणों से समाचारों में होती है। कभी अपराधियों से व्हाट्स एप पर चैटिंग को लेकर तो कभी उनके अजीबो गरीब अभियान को लेकर। वही अब एसपी भोजपुर अवकाश कुमार के बाबत ताज़ा मामला उनके भोजपुरी फिल्मो के सुपर स्टार सह गायक और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की तारीफ़ में होली के मौके पर अपनी गायन कला का प्रदर्शन करने को लेकर हो रहा है। साथ ही उनका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।
बिहार के भोजपुर जिले में अपराध का ग्राफ़ लगातार नीत नई ऊंचाइयों को छू रहा है। जिले में अपराधियों के फन तनने लगे हैं। उनके लिए न तो कोई समय की पाबंदी है और न ही जगह की,दिन दहाड़े सरेशाम घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं। पुलिस की सारी व्यवस्था इन शातिर अपराधियों के सामने बौनी साबित हो रही है। अपराधी इतने बेखौफ नजर आने लगे हैं कि एक घटना सुलझती नहीं है कि दूसरी घटना को अंजाम देकर भोजपुरी पुलिस के लिए एक नयी मुश्किलें पैदा कर देते हैं। जब तक पुलिस घटनाओं की प्राथमिकी दर्ज कर उसमें आरोपित किये गये लोगों को पकड़ने की जद्दोजहद करती हैं तब तक मौत के घाट उतारने वाले मुख्य शूटर न जाने किस बिल में जा छुपते हैं। जहां से उन्हें बाहर निकालना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित होता है।
लेकिन इन सब के इतर जिले के एसपी साहब का एक वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है। जिसमें एसपी साहब होली के अवसर पर अपने गायन कला का खुला प्रदर्शन करते हुए खूब वायरल हो रहे है। इस वीडियों में एसपी साहब भोजपुरी फिल्मों के गायक सह अभिनेता पवन सिंह और चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ होली मिलन समाहरोह के मंच पर नज़र आते है। फिर अक्षरा सिंह की तारीफ में कसीदें पढ़ते हुए- गाते है कि गोरिया चांद के अंजोरिया नियर गोर बाड़ू हो …तहार जोड़ केहू नइखे बिजोड बाड़ू हो ..
बात यही खत्म हो जाती तो गनीमत थी एसपी साहब के गाने की कला से अभिभूत होकर उनके प्रशंसक बाकायदा नोट भी उड़ाते है। आप भी देखिये और अंदाज़ा लगाइये क्या इसी ढंग से होगा  जिले में अपराध नियंत्रण ….