Super Exclusive (वीडियो) वैशाली में हर घर नल जल योजना में गबन के आरोप में महिलाओं ने BDO को जमकर पीटा, मार मार के कपड़े तक फाड़ डाले किया अर्धनग्न

विनय राज, वरीय संवाददाता, वैशाली

पटना Live डेस्क। बिहार के वैशाली जिले में ग्रामीण महिलाओं ने बेलसर प्रखंड के बीडीओ को उन्ही के कार्यालय में जमकर धो दिया है।ये सभी महिलाये बेलसर पंचायत के वार्ड नंबर 8 की रहने वाली है। घटना के बारे में बताया जाता है की पूर्व कार्यक्रम के तहत इस वार्ड के सभी महिला – पुरुष हर घर जल नल योजना में गबन का आरोप लगाए हुए प्रदर्शन कर रहे थे।इन सभी का आरोप था की बीडीओ अशोक कुमार सिंह स्थानीय मुखिया की मिली भगत से इस योजना में भारी गड़बड़ी कर लाखो का वारा न्यारा कर रहे है। इसी मामले को लेकर आज प्रदर्शन था।
प्रदर्शन के दौरान सभी प्रदर्शनकारी बीडीओ के कार्यालय में घुस गए और बीडीओ से बहस करने लगे।अचानक एक महिला बीडीओ के पास पहुंची और उन्हें पकड़ कर मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद बाकी महिलाओ ने भी बीडीओ को पकड़ लिया और मारपीट शुरू की।अचानक हुए इस बवाल से प्रखंड कार्यालय में हंगामा हो गया। मौके पर मौजूद लोगो और सुरक्षाकर्मियों की मदद से बीडीओ को बचाया गया।इस दौरान कार्यालय के बगल में स्थित थाने से भी पुलिस बल आ गया और मामला शांत कराया गया। इस मामले में बीडीओ ने 25 नामजद और 50 अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला बेलसर ओपी में दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।