Breaking(सुपर एक्सक्लूसिव) राजधानी में सरस्वती पूजन के नाम आयोजित सांस्कृतिक आयोजन में खूब छलके जाम,अश्लील डांस और धाय धाय

1
7

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में सरस्वती पूजा के नाम पर आयोजित संस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान जम कर उड़ी कानून की धज़्ज़िया सरेआम छलकाए गए जाम और फूहड़ता और अश्लीलता का चरम प्रदर्शन करते हुए स्टेज पर ऑर्केस्ट्रा की नर्तकियों पर उड़ाए गए नोट तो बीच बीच धाय धाय की भी सूचना मिली है।
ये महज एक सूचना नही बल्कि राजधानी के पटना विश्वविद्यालय अंतर्गत सबसे चर्चित कॉलेजो में शुमार के मेन हॉस्टल यानी बीएन कॉलेज छात्रावास में घटित वो घटना है जिसे सरस्वती पूजा के नाम पर आयोजित धार्मिक आयोजन के दौरान अंजाम दिया गया है।
बीएन कॉलेज मेन छात्रावास में सरस्वती पूजा काफी धूमधाम से मनाई गई लेकिन सबलो इंतज़ार था मुख्य आयोजन यानी रंगारंग कार्यक्रम जो अंधेरा घिरते शुरू हुआ जब सर्द रात में स्टेज पर अश्लीलता और फूहड़ता का चरम प्रदर्शित करते हुए ऑर्केस्ट्रा की बार डांसरों ने ठुमके लगाना शुरू किया। फिर क्या था आयोजको समेत सैकड़ो की तादाद में उपस्थित छात्रों ने मस्ती का चरम पार करते हुए जमकर कानून की धज्जियां उड़ाई। सीटियों तालियों फब्तियों और फिर ठुमकते लगाती भीड़ और मंच पर बेहद कम कपड़ो में नाचती महिला डांसर के गंदे इशारे माहौल को मदमस्त किये रहा। इस दौरान शराब बंदी का जमकर उपहास उड़ाते हुए खूब जाम झलकाये जाते रहे। शराब और शबाब की मस्ती में बीच बीच मे धाय धाय की आवाज भी आई पर कैमरे में कैद नही हो सका इस लिए दावे के साथ नही कहा जा सकता कि फायरिंग हो रही थी या पटाखे फोड़े जा रहे थे।

 

Loading...