BIG NEWS – पटना के बख्तियारपुर में सीओ के सरकारी नंबर पर मिली धमकी-कहीं भी रहिएगा आपको खोज कर मारेंगे

0
67

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के बख्तियारपुर के अंचल अधिकारी (सर्किल ऑफिसर) अशोक कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है।मोबाइल पर उनसे रंगदारी और जान से मारने की धमकी दी गई है। अशोक कुमार के सरकारी मोबाइल नंबर पर फोन कर धमकी दी गई कि ‘प्यार से काम कर दो, वरना बुरे परिणाम होंगे।
फ़ोन पर धमकी देने वाले ने कहा कि ‘आप कहीं भी रहिएगा आपको खोज कर मारेंगे। आप बख्तियारपुर रहिये या पटना इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस धमकी के बाद से सीओ समेत उनका पूरा परिवार सहम गया है। सबसे बड़ी बात है कि धमकी भरा कॉल उनके नीजि नंबर पर नहीं बल्कि सरकारी मोबाइल पर आया है।

                        आठ बार किया कॉल

धमकी देने वाले शख्स ने उन्हें 8 बार कॉल किया है। बीते शुक्रवार से धमकी भरा कॉल आना शुरू हुआ था। दरअसल वह सीडीपीओ के साथ मीटिंग के बाद पटना में रह रहे परिवार के पास ही रूक गए।उसी दौरान फ़ोन आना शुरू हुआ। सीओ के अनुसार धमकी देने वाले शख्स की आवाज बड़ी अजीब सी थी। वह कोई अपराधी प्रवृति का प्रतित हो रहा था। काफी पूछने के बाद धमकी दे रहे शख्स ने केवल यह बताया कि वह पटना के कुम्हरार से बोल रहा  है।
बकौल सीओ अशोक कुमार ने बताया कि धमकी देने वाला शख्स कौन सा काम करवाना चाहता है यह मुझे नही मालूम है ना समझ में आया है। सीओ ने बख्तियारपुर थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।                                 

धमकी के बाद से पूरा परिवार डरा-सहमा सा है। घरवालों को अशोक कुमार सिंह की जान का डर सताने लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गयी है। पटना पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही धमकी देनेवाले को खोज निकाला जायेगा।