क्या सलमान खान और अरबाज़ के बिच बिगड़े हालात?

0
44

पटना Live डेस्क। बिहार में दबंग 1 और दबंग 2 के धमाकेदार रिस्पॉन्स के बाद सलमान के बिहारी प्रशंसक को दबंग 3 का इंतजा़र है। उम्मीद थी कि जल्द ही खान भाई मिलकर दबंग 3 के लिए काम शुरु करेंगे। पर अभी उन्हें और  इंतजा़र करना होगा क्योंकि अफवाहों का बाज़ार गरम है कि सलमान और अरबाज़ में कुछ वक़्त से ‘आल इज़ नॉट वेल’ है। आखिर क्या है वजह ? सोर्सेज की माने तो इस अनबन का कारण फिल्म ‘दबंग 3’ ही बताया गया है। अरबाज़ काफी समय से ‘दबंग 3’ को डायरेक्ट करने का मन बना रहें हैं, पर सलमान एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग के वजह से दबंग 3 के लिए डेट्स नहीं निकाल पा रहे है। सलमान ने अभी अभी ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग ख़त्म की है और अभी वो ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूट में व्यस्त है। इन दो प्रोजेक्ट्स के बाद सलमान चाहते है कि वो ‘वांटेड 2’ की शूटिंग करें। इसी कारण ‘दबंग 3’ का डेट आगे शिफ्ट हो रहा है, जिसके वजह से अरबाज़, सलमान से नाखुश है।


सलमान और उनके भाइयों में कितना प्यार है, ये किसी से भी नहीं छुपा है। हाल ही में जब सलमान, अरबाज़ और सोहैल को ‘कॉफ़ी विथ करन’ में देखा गया था तब भी साफ़ साफ़ नज़र आ रहा था की तीनो भाई का आपस में अंडरस्टैंडिंग कितनी अच्छी है और तीनो एक दुसरो पर जान छिड़कते हैं। जब भी लोगों ने सलमान को निशाना बनाया उनकी पूरी फॅमिली उनके साथ खड़ी दिखी और जब भी बात सलमान की फॅमिली पर आयी तो भाई जान अपनी फॅमिली और भाइयों के साथ दिखें। अब यह अनबन खान ब्रोदर्स के बीच कौन सी नयी इतिहास रचती है, ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

सोर्सेज की मानें तो सलमान खान के भाई के पास ‘इउलिआ’ के लिए दबंग 3 में काफी मज़ेदार है। आपको बता दे की इउलिआ, सलमान की नज़दीकी और ख़ास दोस्त है जो की रोमानिया की रहने वाली हैं। काफी समय से इउलिआ इंडिया में ही रह रही है और सलमान खान के घर होने वाले हर इवेंट्स में दिख ही जाती है। शत्रुघन सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा दबंग 1 और दबंग 2 की तरह दबंग 3 में भी रहेंगी। पर सोनाक्षी के साथ इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस के रहने की भी पूरी संभावना है।