बड़ी खबर – (गाली देते सीओ का वीडियो) रोहतास में गाली देने वाले सीओ के ख़िलाफ़ सड़क पर उतरी अवाम गिरफ्तारी और निलंबन की मांग

0
9

रंजन कुमार, संवाददाता, रोहतास

पटना Live डेस्क। बिहार के रोहतास जिले के तिलौथू के बदजुबान अंचलाधिकारी अखिलेश कुमार के निलंबन की मांग को लेकर शनिवार को तिलौथू में ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया। वहीं, गुस्साए लोगों ने सीओ के निलंबन तथा गिरफ्तारी की मांग की।  गुस्साए लोगों ने निकाला आक्रोश मार्च।तिलौथू बाजार में प्रदर्शन के दौरान महिलाएं भी शामिल हुईं। गुस्साए लोगों ने कहा कि जबतक सीओ की गिरफ्तारी नहीं हो जाती और निलंबन नहीं हो जाता, तबतक प्रदर्शन जारी रहेगा। बदजुबान सीओ अखिलेश कुमार की दंबगई और गालीगलौज को वीडियो के माध्यम से पटना Live ने सबसे पहले दिखाया और पर्दाफ़ाश किया। साथ ही इस सुशासन के दुःशासन के खिलाफ मुहिम की शुरुआत की इस शीर्षक के साथ किया …

Super Exclusive(वीडियो) सुशासन के बेलगाम अधिकारी ने सरेआम दलित महिला को दी बेहद गंदी गंदी गालिया कहा गिरफ्तार करो मा …..

Super Exclusive(वीडियो) सुशासन के बेलगाम अधिकारी ने सरेआम दलित महिला को दी बेहद गंदी गंदी गालिया कहा गिरफ्तार करो मा …..

गौरतलब है कि गुरुवार को तिलौथू के सीओ ने उत्तरपट्टी गांव में जमीन विवाद सुलझाने के दौरान महिलाओं के साथ गाली गलौज की थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने सीओ पर पथराव कर दिया था। घटना के बाद सीओ के प्रति लगातार प्रदर्शन जारी है। विदित हो कि सीओ अखिलेश ने गांव में जाकर पीड़िता प्रमिला देवी को सरेआम गालियां देते हुए जमकर दंबगई दिखाई तो आवाम का गुस्सा भड़क उठा और लोगो ने सीओ की गाड़ी पर पथराव खदेड दिया था।

Loading...