अक्षय कुमार बनेंगे इंडिया के प्रधानमंत्री, शत्रुघ्न सिन्हा ने अक्षय को कहा “मिस्टर क्लीन”

0
33

पटना Live डेस्क। अक्षय कुमार भारत के प्रधानमंत्री बनते नजर आएंगे। जी हां, चौकिये मत क्योंकि ये सच है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बॉयोपिक बनने जा रही है और बता दें कि मोदी के किरदार में और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के “रफ़ एंड टफ़” अभिनेता व खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। नरेंद्र मोदी जैसी दमदार शख्सियत की अगर फिल्म आये तो अक्षय के अलावा किसी और को इमेजिन करना भी गलत साबित होगा। ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि ऐसा सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फ़िल्म सर्टिफिकेशन के पर्सन पहलाज निहलानी का कहना है।

पहलाज निहलानी ने कहा कि, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का किरदार निभाने के लिए मैं अक्षय कुमार से बेहतर किसी अन्य एक्टर को नहीं समझता। उनकी छवि पर कोई दाग नहीं है, ठीक वैसे ही जैसे हमारे प्रधानमंत्री की छवि है। साथ ही अक्षय की यू.एस.पी. है कि वो सामाजिक मुद्दों पर ही फिल्में बनाते हैं। उनकी फिल्में मुझे काफी हद तक शांताराम और गुरुदत्त की फिल्में याद दिलाती हैं।” अक्षय की तारीफ़ में बी.जे.पी. नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, “अक्षय कुमार भारत के मिस्टर क्लीन है और न्यू शाइनिंग इंडिया के साथ उनकी इमेज अच्छे से जाएगी।”

 

फिल्म “टॉयलेट- एक प्रेम”  11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, जो की स्वच्छ भारत मिशन के सपोर्ट में फिल्म है, उसमे भी अक्षय कुमार लीड रोल में दिखेंगे। अक्षय कुमार “पैडमैन” फिल्म में भी काम कर रहे और “पैडमैन” फिल्म भी सामाजिक मुद्दों पर ही बनायीं जाने वाली फिल्म है। यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था। बता दे कि इस फिल्म को वर्ष 2018 में गणतंत्र दिवस पर रिलीज किया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी के किरदार के अलावा इन फिल्मो में भी अक्षय “रियल लाइफ हीरोज”की भूमिका निभाते नज़र आएंगे :
1. फिल्म ‘गोल्ड’ में हॉकी कोच बलबीर सिंह की बॉयोपिक फिल्म में ।
2. मुगल म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में  ।
3. फिल्म “रुस्तम” में रुस्तम का किरदार निभाते नज़र आ चुके है ।