बॉयोपिक फिल्मों के लिए आमिर-अक्षय बनें सबकी पहली पसंद, एस्ट्रोनॉट “राकेश शर्मा” की बॉयोपिक में भी दिखेंगे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

0
13

पटना Live डेस्क। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को एस्ट्रोनॉट “राकेश शर्मा” की बॉयोपिक में काम करने का ऑफर मिला जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी है। इस बॉयोपिक के निर्देशक महेश मठाई हैं और इस फिल्म का नाम “सेल्यूट” रखा जाएगा। बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान, सिद्धार्य रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला साथ काम कर रहें है। इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर के नए प्रोड्कशन हाउस आर.के.एफ. बैनर के तले रिलीज की जायेगी। माना जा रहा है कि ये बॉयोपिक आमिर की सबसे बड़ी रिलीज़ होगी। फिलहाल आमिर “ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान” फिल्म को लेकर काफी व्यस्त है। “राकेश शर्मा” के बॉयोपिक फिल्म के लिए शूटिंग आमिर की इस साल होने वाली फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान” के रिलीज़ के बाद तुरंत शुरू कर देने की खबर है। इसके पहले उन्होंने बॉयोपिक फिल्म “दंगल” में भी काम किया था जो सुपर हिट साबित हुई।

अक्षय कुमार भी सारे बॉयोपिक बनाने वाले डायरेक्टर, प्रोडूसर की पहली पसंद हैं। इस बार अक्षय को तीन बॉयोपिक में काम करने के लिए साइन कर लिया गया है। बता दें कि तीन बार ओलंपिक मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम के कोच बलबीर सिंह की बॉयोपिक “गोल्ड” में अक्षय मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। इस मूवी के अलावा अक्षय मुरुगनाथम की बॉयोपिक “पैडमैन” में भी नज़र आएंगे। ये फिल्म अभी से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। यही नहीं अक्षय के पास बॉयोपिक फिल्म की लिस्ट अभी ख़त्म नहीं है क्योंकि गुलशन कुमार की बॉयोपिक में भी काम करने के लिए अक्षय को साइन किया गया है। अक्षय पहले भी काफी बॉयोपिक में काम कर चुके है और उनकी सभी फिल्मे ब्लॉकबस्टर रही है।

ये कलाकार भी बॉयोपिक फिल्म के साथ हैं इस साल तैयार :

1. नवाजुद्दीन सिद्दिकी : उर्दू के मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो की बॉयोपिक में दिखेंगे नवाजुद्दीन। इस फिल्म की निर्देशक हैं नंदिता दास।

2. रणबीर कपूर : राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बॉयोपिक जिसमे रणबीर कपूर दिखेंगे। ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही है।

3. श्रद्धा कपूर : “हसीना” फिल्म दाऊद इब्राहम की बॉयोपिक का नाम है जिसमे में श्रद्धा कपूर, दाऊद इब्राहम की बहन बने दिखेंगी।

Loading...