बिग ब्रेकिंग (Super Exclusive) अजय वर्मा पर सिटी कोर्ट के समीप जानलेवा हमला, बेहद गंभीर हालत में पीएमसीएच  अस्पताल में भर्ती

0
23

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के चर्चित चेहरों में शुमार और पूर्व में अपराध जगत में बेहद सक्रिय रहे अजय वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ हैं।घटना उस घटी जब अजय वर्मा अपने कानूनी मामलों को लेकर सिटी कोर्ट से वापस घर लौट रहे थे। 2 बाइक पर आए 4 लड़को ने घटना को अंजाम दिया है।अजय वर्मा को 2 गोलिया मारी गई है। दोनों गोली गर्दन में लगी है। वही अजय के वाहन  ड्राइवर ने साहस का परिचय देते हुए जख्मी वर्मा को बेतहाशा स्पीड से गाडी दौड़ाते हुए उन्हें पीएमसीएच पहुचाया है। जहां उनका बेहद गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही वर्मा के परिजन समेत उनके समर्थकों की भीड़ लागतार पीएमसीएच आपातकालीन सेवा के दरवाजे पर पहुच रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन समेत समर्थकों में खलबली मच गई और सभी पीएमसीएच पहुचे।

शुरुआती जानकारी के अनुसार कोर्ट से घर लौट  रहे
अजय वर्मा जो काले रंग की स्कोर्पियो पर सवार थे।उनके साथ गाड़ी में कुल 7 लोग सवार थे। ड्राइवर की बगल वाली सीट पर अजय खुद। तो पीछे वाली सीट पर निजी अंगरक्षक समेत 3 लोग बैठे थे। वही सबसे पीछे 2 युवक बैठे हुए थे।
जैसे ही अजय वर्मा की गाड़ी सुल्तान गंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट के घघा घाट स्थित अपने घर की मुड़ी वहां पहले से मौजूद रहे 2 बाइक पर रहे चार हमलावरों में से एक ने गाड़ी रुकवाई और प्रणाम किया और फिर अजय पर अपराधियों की ओर से चार गोली फायर किया गया जिसमें दो गोली अजय को लगी है।अजय को एक गोली उसके गले में जाकर फंस गयी है। गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी अजय को बचाने ख़ातिर ड्राइवर गाडी लेकर भागा और फौरन एक निजी अस्पताल में ले गया प्राथमिक उपचार के बाद उनकी चिंताजनक हालात को देखते हुए पीएमसीएच रेफेर कर दिया।

तो ड्राइवर ने बेहद तेज गति से जख्मी अजय को पीएमसीएच पहुचाया। वाहन में लगे खरोच और डेंट इस सच को बयान करते है। पीएमसीएच में डॉक्टरों ने जख्मी का उपचार शुरू किया और पट्टी वगैरह करते हुए खून का बहाव बंद कर दिया। लेकिन,जख्मी अजय के परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए गायघाट स्थित एक मल्टीफैसिलिटी प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया है।

Loading...