बड़ी ख़बर–(वीडियो )कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के बेटे पर करोड़ो की ठगी का मामला, न्यायालय से जारी हुआ गिरफ्तारी का वारेंट तो दे रहे जान से मारने की धमकी

बृज भूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख,पटनासिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में ज़मीन की आसमान छूती कीमतों  की वजह से फर्ज़ीवाड़े के मामले लागतार सुर्खिया बटोरते रहते है। इसी कड़ी में एक बड़ा मामला पटना सिटी में एक बेहद रसूखदार द्वारा एक करोड़ 36 लाख रुपए की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल यह मामला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा के पुत्र अमित कुमार का है। अमित पर आरोप है कि दीदारगंज इलाके में स्थित किसान के 88 कट्ठा जमींन को अपना बता कर आलम गंज के बेलबर गंज इलाके रहनेवाले रामबिनोद बल्लभ,मुकेश यादव , मनोज कुमार ,युगल किशोर सिंह ,शशि शेखर बल्लभ ,पिंटू कुमार समेत कुल छह लोगो से “एक करोड़ 36 लाख रुपया वसूल कर उसे चुना लगाने का काम किया है।


बताया जाता है की बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा के पुत्र अमित कुमार ने लोगो से जमींन दिलाने के नाम पर किसानो के 88 कट्ठा जमींन को अपना बताया और जमींन की रजिस्ट्री के नाम पर “एक करोड़ 36 लाख रुपया”ऐंठ लिया है। जब काफी दिन गुजर जाने पर भी जमींन की रजिस्ट्री नही हुई तो सभी पीड़ित लोगो ने अपने आपसे साथ हुई ठगी का अहसास हुआ। फिर क्या था सभी ने जमींन के नाम पर रूपये एठने वाले अमित कुमार से अपने रूपये वापस कीये जाने की मांग करने लगे।


जिसपर जमींन के नकली मालिक अमित कुमार ने रूपये लौटाने के बदले सभी को 3 चेक दिया लेकिन वे सभी चेक बाउंस कर गए। जिस पर सभी पीड़तों ने अपनी रूपये की पुनः मांग की ,पर अमित कुमार ने रूपये लौटाने की बात तो दूर जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसके बाद सभी पीड़ितो ने पुलिस प्रशासन की मदद ली पर रसूखदार का मामला होने के कारण पुलिस प्रशसन ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए है। पीड़ितो को न्याय न मिलता देख सभी ने न्यायालय का शरण लीया है। 

जहा न्यायालय ने रसूखदार अमित पर रूपये की ठगी और घोखाधडी करने के मामला में गिरफ़्तारी का वारंट जारी कर दिया है। जिसपर अमित ने सभी पीड़ितो को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे है। धमकी से घबराये सभी पीड़ितो ने प्रशासन और न्यायालय से अपनी सुरक्षा की भी गुहार लगा रहे है लेकिन अभी तक पीड़ितों को न्याय नहीं मिला है। अब देखना होगा की पीड़ित को न्याय कितने दिनों में मिल पाता है।