बेटी को जन्म देते ही बैरी बन गए पति और सास ससुर

0
38

पटना Live डेस्क। हम लाख डिजिटल क्रांति कर ले मंगल पर पानी ढूढ ले पर समाज का एक वर्ग अब भी बेटी को सहर्ष स्वीकार करने को तैयार नही है। इसी की बानगी दिखी पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज के कार्यालय में। चिलचिलाती धूप ऑखों से जार जार बहते ऑसू और अपनी गोद में अपनी बेटी की दुधमुंही बेटी को लेकर एसएसपी कार्यालय में पहुंची इस महिला का नाम है राजकुमारी देवी है। इनके साथ इनका पूरा परिवार यहां पहुंचा है। इनकी वो बेटी भी इनके साथ है जिसकी शादी इन्होने महज एक साल पहले बड़े अरमानों से धूमधाम के साथ इन्होने करवाई थी। इनके मुताबिक शुरुआत में सबकुछ ठीक रहा पर धीरे धीरे इनके दामाद और उसके घर वालो के व्यवहार में बदलाव आने लगा। लेकिन जब इनकी बेटी ने अपने कोख से एक बेटी को जन्मा वैसे ही इनका दमाद और उनके परिवार के लोगों का इनकी बेटी पर जुल्मों का सितम बढ़ गया। मारपीट गालीगलौज तो रोज़मर्रा की बात हो गई। इनकी बेटी और इस मासूम सी एक माह की इनकी नतनी पर टूट पड़ा।

इनके मुताबिक इनकी बेटी के ससुराल वाले अब इस मासूम बच्ची और इनकी बेटी को अपने साथ रखने को राजी नही है कहते है कि बेटी को जन्म क्यू दी? लगातार ससूराल वालों के जुल्मों सितम को सहते सहते आखिर इनकी बेटी की सहन शक्ति जवाब दे गई और ये अब न्याय की आश लिये पटना एसएसपी मनु महाराज के पास आ पहुुंची।
इधर मनु महाराज ने इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के विरुद्ध उचित कानूनी कारवाई करने का आदेश संबंधित थाना आलमगंज के एसएचओ को दे दिया है।