बड़ी खबर-(वीडियो) राजधानी पटना में एक वकील की हत्या से मचा कोहराम,ज़मीनी विवाद में भाई ने कराई हत्या परिजनों ने किया दावा

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख,पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के मेहंदीगंज थाना इलाके में शुक्रवार की देर रात अधिवक्ता सत्येंद्र कुमार को अपराधियों ने उनके घर के समीप ही गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए।घटना की जानकारी पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम खातिर एनएमसीएच भिजवा दिया और अपनी तफ़्तीश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार वकील सत्येंद्र कुमार की हत्या ज़मीनी विवाद में उनके भाई द्वारा ही कराई गई हैं। पटना सिटी व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता सत्येन्द्र कुमार की मौत पर परिवार में मचे कोहराम के बाद पुलिस ने दावा किया है कि अधिवक्ता की मौत की गुत्थी सुलझा ली गई है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
पुलिस ने घटना स्थल से कारतूस का खोखा बरामद किया है।वही अधिवक्ता की टोपी में गोली से हुई छेद का निशान की भी पहचान कर ली गई है की अपराधियों ने अधिवक्ता के सर में गोली मारी है।
इस घटना के बाद अधिवक्ता संघ में खासा आक्रोश है और संघ ने अपराधियों की जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है।वही मृतक अधिवक्ता के परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल है। अधिवक्ता का पुत्र इसे परिवार में चल रहे जमीन विवाद में घटना होने की बात बताया है। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की छान बीन कर रही है। बताया जाता है की  बीते देर रात मेहंदीगंज गुमटी के समीप अधिवक्ता अचेत अवस्था मे पाया गया था। जिसकी सूचना स्थानीय लोगो ने उनके परिवार और पुलिस को दी और अधिवक्ता को इलाज के लिए NMCH ले गये। जहाँ चिकित्सको ने अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया।पुलिस की माने तो सत्येन्द्र कुमार बीते देर रात पटना सिटी व्यव्यहार न्यायलय से अपने घर मेहंदी गंज लौट रहे थे और उसी दौरान यह घटना घटी है।