Breaking(Exclusive वीडियो) ADM के बेटे ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे ठेकेदार और मजदूर, पुलिस की त्वरित कार्रवाई राइफल और गोलियों समेत किया गिरफ्तार

0
553

पटना Live डेस्क। पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में लार्सन एंड टुब्रो कंपनी के काम कर रहे हैं एक ठेकेदार युवराज सिंह के साइट पर कल रात तकरीबन 11:00 बजे अचानक कुछ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। फायरिंग होते ही मजदूर समेत ठेकेदार गिरते पड़ते भागे और खुद को किसी ओट में छिपाकर खुद को बचाया। वही फायरिंग की खबर पर स्थानीय गर्दनीबाग थाना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुच कर फायरिंग करने वाले युवक को हथियार और गोलियों के साथ धरदबोचा।पुलिसिया कार्रवाई में दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है।
वही इस दुःसाहसिक घटना के संबंध में फायरिंग में बाल बाल बचे ठेकेदार युवराज सिंह ने बताया कि कल रात गर्दनीबाग थानाक्षेत्र के अनीसाबाद में सेक्टर 6 के समक्ष सड़क निर्माण का काम चल रहा था। तमाम मजदूर काम कर रहे थे तभी पास के ही रहने वाले उदय प्रताप सिंह आकर बेवजह अपशब्दों की बौछार करते हुए बवाल करने लगे। फिर धमकी देने लगे एवं मारपीट पर उतारू हो गये। उन्हें समझाने की कोशिश करने पर वह अपनी पहुच और सरकारी रुतबे की धमकी देते हुए उलझ पड़े। जब हमने लोगो ने विरोध किया तो चले गए पर थोड़ी ही देर में वो वापस लौटे और उनके साथ उनका भाई अजय सिंह एवं बेटा मार्कंडेय उर्फ विक्की उर्फ सोनू राइफल एवम अन्य हरबे हथियार से लैस होकर आए और मजदूरों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे।इस दौरान उन लोगों ने कार्य कर रहे मजदूरों से जमकर मारपीट भी किया।
मारपीट और गोली चलते ही साइट पर से सभी लोग मुश्किल से गिरते पड़ते जान बचाकर भागे। इसके बाद थाना को इस मामले की सूचना दी गई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी कर सोनू और उसके चाचा अजय को रायफल और गोलियों समेत के साथ गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपी उसके पिता जो खुद को ADM बता रहे थे फरार है। इस घटना के बाद से कार्यस्थल पर तनाव एवं भय का माहौल व्याप्त है।