Big Breaking ( Exclusive वीडियो) राजधानी में दुःसाहस का चरम, जीपीओ गोलंबर के समीप लड़की पर एसिड अटैक

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। वही दूसरी तरफ सुरक्षित राजधानी का दावा करने वाली पुलिस बिल्कुल पस्त नज़र आ रही है।हालात का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते है कि सरेआम शहर के बेहद भीड़भाड़ वाले कोतवाली थाना अंतर्गत पड़ने वाले जीपीओ गोलंबर के पास बाइक सवार शोहदे एक लड़की पर एसिड फेकते है  साथ रहे लड़की के रिश्तेदार पर भी इस एसिड अटैक के छीटे पड़ते और दोनों जलन से बिलबिला लगते है।दरिंदगी भरे इस कांड को अंजाम देकर शोहदे फरार होने में कामयाब हो जाते है। पीड़ित लड़की पटेल नगर की रहने वाली है। घटना के वक्त अपने मामा के साथ किसी कार्यवश जीपीओ गोलंबर से गुजर रही थी।हमले में घायल मामा और भांजी को इलाज के लिए गर्दनीबाग हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वही वारदात की सूचना पर एसिड पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच और तफ्तीश को अमली जामा पहनाने की कवायद को अंजाम दिया।                              एसिड अटैक जैसे दरिंदगी भरी वारदात को राजधानी के सबसे व्यस्ततम गोलम्बर माने जाने वाले कोतवाली जीपीओ गोलम्बर के समीप उस वक्त अंजाम दिया गया जब पटेल नगर की रहने वाली सुहाना अपने मामा धीरज कुमार के साथ ऑटो में बैठकर अपने घर लौट रही थी। इसी बीच बाइक पर सवार दो सिरफिरे युवक आये और लड़की पर तेजाब फेंक दिया जिसके छीटे साथ रहे मामा पर भी पड़े। जबतक कोई कुछ समझ पाता एसिड की जलन से लड़की की कातर चीत्कार गूंज उठी। एसिड की जलन की वजह से लड़की की चीत्कार और बिलबिला उठी तो आवाज सुनकर हतप्रभ होकर स्थानीय दुकानदार और राहगीर जमा हो गए। इसी बीच लड़की की चीत्कार और शोर-शराबे को देखते हुए पास में ही पेट्रोलिंग के क्रम में पहुची कोतवाली थाने की पुलिस ने आनन-फानन में छात्रा को उसके मामा के साथ गर्दनीबाग सदर अस्पताल पहुचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। तेजाब हमले कि शिकार पीड़िता की जुबानी अब सुनिए इस खौफनाक घटना की कहानी ..

वही इस घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना अध्यक्ष भी अस्पताल पहुचे और एसिड अटैक की शिकार छात्रा और मामा से जानकारी ली। वही मिली जानकारी के अनुसार छात्रा ने दोनों दरिंदो जिन्होंने ने एसिड से उसपर हमला किया है को पहचान ने के बाबत जानकारी पुलिस से साझा किया है। मिली जानकारी के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर चुकी है ताकि जल्द से जल्द दोनों दरिंदों को दबोचा जा सके।
वही, दूसरी तरफ एक पुलिस टीम घटना स्थल यानी जीपीओ गोलंबर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाल रही ताकि बाइक सवार दरिंदो की पहचान खातिर सुराग मूल सके। वही घटना के बाबत सिटी एसपी(मध्य) अमरकेश डी का कहना है कि वह स्वयं इस मामले को देख रहे हैं। साथ ही उनका दावा है कि तेजाब कांड को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द पकड लिया जायेगा। शुरुआती मालूमात और लड़की के बयान के आधार पर छापेमारी शुरू कर दी गई है। वही पीड़िता को बेहतर इलाज खातिर PMCH में शिफ्ट कराया गया है।