(वाया वीडियो)भारत-पाक मैच के दौरान पटना में हिन्दुस्तान के विरोध में नारेबाजी पर फूटा लोगों का गुस्सा,आरोपी युवक गिरफ्तार

पटना Live डेस्क। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके विरोध में लोग राजा बाजार में सड़क पर उतर गए।रविवार को इंग्लैंड में हुए आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के हाथों भारत की करारी हार के बाद राजधानी पटना के राजाबाजार इलाके में जश्न मनाने,भारत विरोधी नारेबाजी और अपशब्द कहने वाले वीडियों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शहर के लोगो खास कर युवावर्ग का गुस्सा फूट पड़ा।

 

गुस्साए लोगों ने बेली रोड़ पर सड़क जामकर उन सभी देशद्रोहियों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग की। स्थिति को भांपते हुए और ट्रैफिक को सँभालने के लिए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुची। सड़क पर उतरे प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने हेतु कई थाना के पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बूझा कर सड़क खाली की कोशिश करती रही काफी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन के समझाने के बाद सड़क पर विरोध प्रदर्शन और नारेबजी कर रहे लोगों को हटाया गया और यातायात को पुन: बहाल करा दिया गया।

वही प्रदर्शन कर रहे लोग शास्त्रीनगर थाना पहुच गए। थाने पर जमकर नारेबाजी की। भीड़ तब जाकर रुकसत हुई जब शास्त्री नगर थानाध्यक्ष ने आरोपी युवक जिसने अपने सोशल मीडिया के Live ऑप्शन के जरिये रविवार की रात पाकिस्तान की जीत का जश्न मानाते हुए रजधानी पटना के राजाबाजार से बेहद आपत्तिजनक बाते कही थी। पर वीडियों के वायरल होते ही उसकी पहचान मुक्कल हो गई और फिर बवाल बढ़ता देख पुलिस में आरोपी लड़के को धरदबोचा।

Loading...