Breaking (Exclusive वीडियो) पटना में 5 साल के मासूम के अपहरण करने की कोशिश विफल,भीड़ ने अपहरणकर्ता को जमकर पीटा,पुलिस पुछताछ में जुटी

0
179

विक्रांत कुमार, संवाददाता, पटना 

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के बेहद भीड़भाड़ और घनी आबादी वाले इलाके भिखना पहाड़ी में उस वक्त अफ़रातफ़री मच गई जब एक 6 साल के बच्चे को गोद उठाये युवक को जो तेज कदमो से भागा जा रहा था को लोगो ने धर दबोचा और जमकर धुनाई करने लगे। दरअसल भीड़ के हत्थे चढ़े युवक पर आरोप है कि उसके द्वारा एक बच्चे जिसका आज यानी 23 जून को जन्मदिन है को  देर शाम अपहरण कर ले जाया जा रहा था।लेकिन बच्चे की चीख और जोर जोर से रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगो ने युवक को धर दबोचा और जमकर पीटना शुरू कर दिया।
अचानक मची अफ़रातफ़री और शोरोगुल सुनकर भिखना पहाड़ी चौराहे पर स्थित पुलिस May I Help You बूथ में तैनात पुलिस कर्मी भीड़ की तरफ लपके और मौके की नजाकत को देखते हुए  कदमकुआं थानेदार को घटना की सुचना मोबाइल पर दी। सूचना मिलते ही SHO अजय कुमार घटना स्थल की ओर चल पड़े, साथ ही साथ थाने की अन्य पेट्रोलिंग टीम जो आस पास के लोकेशन में पेट्रोलिंग कर रहे थे को जल्द से जल्द भिखना पहाड़ी  पहुचने का निर्देश दिया।इधर,गुस्साई भीड़ युवक को बख्शने को तैयार नही थी लेकिन किसी तरह बूथ में तैनातपुुलिस कर्मियों ने युवक को भीड़ से निकालकर अपने कब्जे में करते हुए में बूथ लाने में सफल रहे, लेकिन घटना से गुस्साये परिजन और स्थानीय लोगो की भीड़ इकट्ठा होंने लगी। वही नन्हे अपहृत होने से बाल बाल बचे मासूम देवाशीष की माँ गुस्से में बूथ में घुस कर युवक से उलझ पड़ी।           मासूम को दांत काटा और मारे कई थप्पड़अपहृत होने से बाल बाल बचे 7 वर्षीय मासूम सैदपुर निवासी दीपू कुमार का छोटा बेटा है। जो एक प्ले स्कूल में LKG में पढ़ता है। चुकी देवाशीष का जन्मदिन था वो घर से चौकलेट खरीदने निकला था। तभी आरोपी युवा उसे गोद उठाकर जबरिया ले भागने लगा।अनजान युवक द्वारा गोंद में उठाये जाने पर देवाशीष ने उतरने की कोशिश की, तो बच्चे की इस हरकत से युवक बिफर उठा और फिर बच्चे के कंधे पर दांत काट लिए,ताबड़तोड़ कई थप्पड़ जड़ दिए। दांत काटे जाने से मासूम देवाशीष की चीख निकल गई और वो जोर जोर से रोने लगा और फिर वो पकड़ा गया।
मासूम के कंधे पर दांत काटने के गहरे दाग और पीटने जाने की बात सुनते ही एक बार फिर परिजन नाराज हो गए और पुलिस कब्जे में खड़े युवक की लानत मलानत करने लगे। तभी कदमकुआं थाने की पुलिस जीप पहुची और युवक को बूथ से निकालकर जीप में बिठाने लगी तो एक बार फिर से परिजनों और स्थानीय लोगो का गुस्सा फूट पड़ा।आरोपी को पीटने लगे पर पुलिस ने किसी तरह उड़ भीड़ से बचाते हुए थाने लें आई। वही बच्चे के साथ उसके माता पिता और तमाम नाते रिश्तेदार भी कदमकुआं थाने पहुचे और लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराने की कवायाद शुरू कर दी। वही आरोपी युवक ने शुरुआती पूछताछ में अपना नाम डब्लू पता आरएमएस कॉलोनी और पिता के बाबत बताया कि पिता स्टेट बैंक में काम करते है।  फिर उस ने कहना रहा कि उसकी बाइक घटना स्थल पर है। फिर उसने कहा कि वो टेम्पु चलाता है। वह लगातार आने बयान बदल रहा था।