कपिल मिश्रा का अरविंद केजरीवाल को खुल्ला चैलेंज पार्टी से बाहर निकाल कर दिखाओ सीबीआई को कल दूंगा सुबूत

पटना Live डेस्क। पुरानी कहावत है आप का राजदार जब आप का दुश्मन बनता है तो कयामत बरपाता है। यही कुछ अब आप पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झेलना पड़ रहा है। कल तक दिल्ली सरकार में मंत्री रहे और कभी अरविंद केजरीवाल के प्रमुख सिपाहसलार रहे कपिल मिश्रा ने केजरीवाल लगतारा आरोपो की बौछार करते हुए खुल्लम खुल्ला चैलेंज देते हुए बयान दिया है कि पार्टी से बाहर निकाल कर दिखाओ सीबीएआई को कल दूंगा सुबूत।

कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बेहद संगीन और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद के साढ़ू के लिए जमीन की डील की गई।इसके लिए सत्येन्द्र जैन ने सीएम अरविंद  केजरीवाल को दो करोड़ रूपये दिये। वही आप नेता संजय सिंह के आरोपों का जवाब देते हुए कपिल ने कहा कि संजय सिंह साबित करें कि मेरे बीजेपी से कोई संबंध हैं।
आम आदमी पार्टी में रहते हुए बीजेपी के खिलाफ सबसे ज्यादा आवाज मैंने उठायी है। मैं कभी बीजेपी में नहीं जाउंगा और नाही कभी आम आदमी पार्टी भी छोड़ूंगा। अब अगर आम आदमी पार्टी में हिम्मत है तो पार्टी से निकाल कर दिखायें। कपिल मिश्रा ने कहा कि कल 11 बजे सीलबंद लिफाफे में सीबीआई को अरविंद के साढू के लैंड डील समेत भ्रष्टाचार के सबूत सौंपूंगा।