Big Breaking- मुजफ्फरपुर में भयानक सड़क हादसे में वाहन के पलट से 7 लोगो की दर्दनाक मौत

मनोज कुमार, ब्यूरो कोर्डिनेटर, मुजफ्फरपुर

पटना Live डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर से सुबह सबेरे एक बेहद त्रासदीपूर्ण खबर मिल रही है जहाँ बारात से लौट रहा एक वाहन जिले के सकरा थाना क्षेत्र के भोराहा चौक के समीप अनियन्त्रित होकर सड़क पर पलट गई। इस हादसे में जहां 5 लोगो ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया वही 2 लोगों की मौत हुई अस्पताल में इलाज़ के दौरान हो गई। वही इस हादसे में कई लोग जख्मी बताए जा रहे है।

मिल रही जानकारियों के मुताबिक मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना अंतर्गत केशवपुर हाट में यह घटना हुई है। विवाह के बाद बारातियों की गाड़ी लौट रही थी और इसी दौरान सकरा थाना के केशवपुर के पास गाड़ी टैंकर से टकरा गई। टैंकर और बाराती गाड़ी की आमने-सामने की हुई टक्कर में सात लोगों ने दम तोड़ दिया है। मुजफ्फरपुर पुलिस के अनुसार पांच लोगों की मौके पर मौत हुई जबकि दो अन्य लोग लोगों की मौत श्री कृष्ण सिंह मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हो गई। कई अन्य लोग भी घायल बताए जा रहे हैं।गंभीर रूप से घायल सभी लोगों का मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाज कराया जा रहा है।
मुजफ्फरपुर पुलिस के अनुसार सात मृतकों की पहचान कर ली गई है। सुकेश कुमार,रोशन कुमार,संजीत कुमार, राजीव राय,संदीप कुमार, प्रीतम कुमार, शशि कुमार की मौत इस दुखद हादसे में हुई है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
इस दर्दनाक हादसे में बारातियों की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे की वीभत्सता इतनी भयावह है कि कई शव गाड़ी में बुरी तरह पिचक गए। अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। कुछ लोग बारातियों की गाड़ी के चालक को झपकी आने की बात कह रहे है। वही टैंकर द्वारा ओवरटेकिंग के दौरान हादसा होने की बात भी बताई जा रही है।पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस प्रशासन गंभीर रूप से घायल लोगों के इलाज और शवों के पोस्टमार्टम में जुटा हुआ है। वही घटना के बाद से खुशियों को ग्रहण लग गया है।