(बड़ी ख़बर ) आईजी एन एच खां ने 691 पुलिस पदाधिकारियों का किया ट्रांसफ़र, राजधानी के 1 इंस्पेक्टर 176 सब इंस्पेक्टर और 23 एएसआई …. देखिए लिस्ट

#राजधानी में वर्षों से जमे 1 इंस्पेक्टर ,176 सब इंस्पेक्टर और 23 एएसआई को दिखाया बाहर का रास्ता

#10 दिसंबर तक सभी जिले के पुलिस अधीक्षक को एलपीसी देने का आईजी ने दिया आदेश

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना पुलिस लाइन में हुए विद्रोह के बाद से तबादलों का जो दौर शुरू हुआ है वो थमने का नाम नही ले रहा है। इसी क्रम में वर्षों से एक ही जिले में जमे 870 पुलिस पदाधिकारियों को जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने बाहर का रास्ता दिखाते हुये ट्रांसफर कर दिया हैं । 10 दिसंबर तक ,ट्रांसफर हुये पुलिस पदाधिकारियों को एलपीसी जारी करने का आदेश आईजी ने सभी जिले के एसएसपी और एसपी को दिया हैं।
पुलिस मुख्यालय ने सभी जोनल आईजी को अपने जोन के अंदर ट्रांसफर करने का निर्देश दिया हैं । जोनल आईजी एन एच खां ने सबसे पहले ,वर्षों से जमे पुलिस पदाधिकारियों को ट्रांसफर कर दिया है।इसमें पुरे जोन के 11 इंस्पेक्टर ,656 एसआई और 172 एएसआई शामिल हैं ।आकड़े की बात करें तो सबसे अधिक ट्रांसफर राजधानी जिले पटना से किये गये हैं । पटना जिले के 211 पुलिस पदाधिकारियों को आईजी ने दूसरे जिले का रास्ता दिखा दिया हैं । इसमें 1 इंस्पेक्टर ,176 एएसआई और 23 एएसआई शामिल हैं ।

ट्रांसफर लिस्ट जारी करने के बाद जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने बोर्ड में ही जिले के सभी एसएसपी और एसपी को आदेश दिया हैं की हर हाल नें 10 दिसंबर तक ट्रांसफर हुये पुलिस पदाधिकारियों का एलपीसी जारी कर दें और इसकी सूचना आईजी कार्यालय को सौंप दें। इसमें किसी तरह की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जायेगी ।

पूरी लिस्ट तकरीबन 30 पेज की है। आप पूरी लिस्ट इस Link को क्लिक कर देखे …..

Transfer order.PDF

Transfer order.PDF