बारह घंटे में छह हत्याओं से दहला रोहतास, एसपी साहब के कानून के राज के दावो की खुली पोल

28

रंजन सिंह राजपूत, संवाददाता, रोहतास

पटना Live डेस्क। सूबे में सुशासन की सरकार है। दावा कानून के राज का है।लेकिन रोहतास जिले में महज बारह घंटे के अन्दर छह हत्या की वारदात ने लोगो को दहला कर रख दिया है। वही इलाके में लॉ एंड आर्डर की पोल खुलती नजर आ रही है।दूसरी ओर जिले के एसपी समेत तमाम पुलिस के वरीय अधिकारिओ ने लगातार घटित वारदातो पर आश्चर्यजनक चुप्पी साध रखी है।
कोचस इलाके में जहां भीड़ ने कानून को हाथ में लेते हुए चोरी करने आये दो युवको को पीट –पीट मार डाला वही इन्द्रपुरी इलाके में एक सनकी  प्रेमी ने प्रेमिका के इनकार पर चाक़ू से गोद कर बेरहमी से मौत की नींद सुला दिया साथ ही विरोध करने पर प्रेमिका की माँ को भी चाक़ू से वार कर जख्मी कर दिया घायल महिला का इलाज नारायण मेडिकल में कराया जा रहा है।
चौथी वारदात काराकाट के बदिहाँ में एक फौजी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी वही नासरीगंज इलाके के अमियावर में एक पति ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से घायल कर खुद जहर खा कर ख़ुदकुशी कर ली इलाज के क्रम में रास्ते में ही पति की मौत हो गयी और पत्नी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। तो वही दिनारा में एक महिला की अपराधियों ने चाक़ू से गोदकर ह्त्या कर  दी हत्यारों ने महिला की हत्या करने के बाद बॉडी को नहर में फेक दिया।
बहरहाल जिले में बढ़ रहे अपराध के ग्राफ से लोग सकते है और लोग इसे जंगलराज का नमूना बता रहे है। वही जिले में एसपी के तौर पर पदास्थित मानवजीत सिंह ढिल्लन प्रेस से बचने की कवायद में ही ज्यादा तन्मयता दिखाते है।