शर्मनाक – 50 साल का व्यक्ति नाबालिक को चाकू का भय दिखाकर करता था दुष्कर्म, हुआ पर्दाफाश पहुचा हवालात

0
27

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में एक बेहद शर्मनाक घटना का खुलासा हुआ है। इस बेहद घृणित मामले में 50 वर्ष के व्यक्ति के द्वारा अपने ही आफिस के सहकर्मी की नाबालिक बच्ची पिछले एक सप्ताह से चाकू का भय दिखाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने का पर्दाफाश हुआ है।मामले के खुलासे के बाद पीड़िता के परिजनों ने पटना पुलिस को मामले कि शिकायता की,मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
बेहद शर्मनाक और सन्न कर देने वाला  यह मामला राजधानी पटना के कोतवाली थाना अंतर्गत बेहद नामचीन शॉपिंग काम्प्लेक्स मौर्या लोक में घटित हुआ है। पीड़ित बच्ची अपने पिता कैलाश मंडल जो रसायन निगम के चपरासी थे के संग मौर्या लोक के A ब्लॉक के पाँचवे तल्ले पर रहती है। वही आरोपी 50 वर्षीय सतेंद्र कुमार भी रसायन निगम का कर्मचारी है।सतेंद्र चुकी कैलाश का परिचित है पीड़िता भी सतेंद्र से परिचित है। इसी जान पहचान के रिश्ते का नाजायज फायदा उठाकर आरोपी ने चाकू के बल पर पीड़िता को एक दिन दबोच लिया और फिर उस को अपनी हवस का शिकार बनाया और चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी बच्ची ने किसी को कुछ नही बताया। तो आरोपी की हिम्मत और बढ़ गई और फिर बच्ची को चाकू दिखाकर लगातार सजे साथ दुष्कर्म करने लगा।
आखिर, बच्ची ने सतेंद्र की सारी काली करतूत और अपने साथ उसके द्वारा किये जा रहे शारीरिक मानसिक अत्याचार के बाबत अपनी माँ बताया। मामले का खुलासा होते ही पूरा परिवार सन्न रह गया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए बच्ची की माँ फौरन थाने पहुची और सतेंद्र की काली करतूत से पुलिस को अवगत कराया।फिर क्या था जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची का मेडिकल जांच की प्रक्रिया की तैयारी में जुटी है।वही बकौल पीड़िता के माँ के ….