अब तक 4 थानाप्रभारी पर गिरी गाज, पटना जिला में थानाप्रभारियों पर वरीय अधिकारियों की वक्र दृष्टि, ज़ीरो टॉलरेन्स की नीति

# एक सप्ताह के अंदर ही हटाया गया रानीतलाब थाना प्रभारी
पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के वरीय पुलिस पदाधिकारियों की निगाह लापरवाह थाना प्रभारियों पर वक्र हो गई है। एक सप्ताह पहले तैनात हुये रानीतलाब थाना प्रभारी को हटा दिया गया हैं। इंस्पेक्टर ने थाना प्रभारी के खिलाफ एसएसपी को रिपोर्ट भेजा था ।
एक सप्ताह पहले राजेश कुमार सिंह को रानीतलाब थाने की कमान सौंपा गया था। स्थानीय लोगों ने उक्त थाना प्रभारी के खिलाफ वरीय पुलिस अधीक्षक से गंभीर शिकायत किया था।एसएसपी मनु महाराज ने अंचल निरीक्षक,बिक्रम से जांच करने का निर्देश दिया। इंस्पेक्टर अजीत कुमार ने थाना प्रभारी के खिलाफ रिपोर्ट दिया। एसएसपी मनु महाराज ने कार्रवाई करते हुये रानीतलाब थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह को हटा दिया हैं। नये थाना प्रभारी के रूप में घोसवरी के मुकेश कुमार शर्मा को रानीतलाब का कमान सौंपा गया हैं। इधर ऐसे ही एक शिकायत राजधानी जिले के एक रीडर के खिलाफ भी मिला हैं।


रिपोर्ट आने के बाद रीडर पर भी गाज गिर सकती हैं।मालूम हो की हाल के दिनों में वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने कार्रवाई करते हुये लापरवाही के आपोप में बिहटा, दीघा , खाजेकला थाना प्रभारी को निलंबित किया हैं। सभी पर विभागीय कार्रवाई भी चलाने का निर्देश दिया गया हैं।