देखे(वीडियो)जमुई में अपराधियों का तांडव 2 की हत्या तो ग्रामीणों ने एक अपराधी को पीट पीट के मार डाला

56

पटना Live डेस्क। सूबे में अपराधी किसी कदर बेलागम हो चुके है ये लगातार होती घटनाओ से ही अनुमान लगाया जा सकता है। इसी कड़ी में नक्सल प्रभावित जमुई जिले से अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। खबर जमुई जिले से है। जहां से तीन-तीन हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। अपराधियों ने ऑफिस में घुस कर राजस्वकर्मी की हत्या कर दी । इसके बाद फायरिंग कर भाग रहे अपराधियों की गोली की चपेट में आने से एक ग्रामीण की भी मौत हो गयी। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या कर भाग रहे अपराधी को पकड़ लिया और पीट-पीट कर उसकी भी हत्या कर दी।

मामला जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र का है जहां यह सनसनीखेज वारदात पेश आयी। सबसे पहले अपराधियों ने कौवाकोल नवादा के निवासी राजस्व कर्मचारी अम्बिका प्रसाद यादव को अलीगंज स्थित कार्यालय में घुस कर गोली मार दी जिससे वहीं उसकी मौत हो गयी।

हत्या के बाद फायरिंग कर भाग रहे अपराधियों की गोली की चपेट में आकर एक ग्रामीण जोगी तांती की भी मौके पर मौत हो गयी वह सोनखर गांव का निवासी बताया जा रहा है। आक्रोशित लोगों ने भाग रहे अपराधी में  एक को पकड़ लिया और पीट-पीट कर वहीं मार डाला । घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जें में ले लिया है।