( एक्सक्लूसिव वीडियो)राजधानी पटना में एक ऑफिस में होती थी शराब पार्टी, पुलिस ने दी दबिश तो 12 बोतल शराब संग 3 गिरफ्तार

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में शराबबन्दी को धता बताकर रसूखदारों द्वारा लगातार शराब चखने खातिर नीत नए ठिकाने बनाये जा रहे है। वही एसएसपी मनु महाराज की पुलिस भी शराबियों के साथ तू डाल डाल तो हम पात पात के खेल में लगातार इनकी गिरफ्तारी कर रही है। इसी कड़ी में राजधानी के पॉश इलाकों में शुमार बोरिंग रोड़ स्थित एक बड़े रियल स्‍टेट के ऑफिस में अमूमन रोज होने वाली शराब की पार्टी के बाबत मिली जानकारी पर त्वरित कार्रवाही करते हुए पटना के एएसपी ऑपरेशन राकेश दूबे की अगुआई में एक टीम का गठन किया और पहले एक टीम को एसके पुरी थाना के बसंत बिहार कॉलोनी में भेजा गया। मिली सूचना के अनुसार कॉलोनी के मकान नंबर 26 में स्थित सोना प्रो डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के ऑफिस की रेकी की गई। रेकी में पुलिस को जब यकीन हो गया कि मिली जानकारी पुख्ता और सटीक है और ऑफीस के अंदर शराब पार्टी की तैयारी चल रही है।

फिर क्या था वक्त की नजाकत को देखते हुए टीम ने मंगलवार की रात पुलिस टीम उस वक्त छापेमारी की जब शराब पार्टी अपने शबाब पर थी। अचानक हुई इस पुलिसिया दबिश में रियल स्‍टेट ऑफिस के मालिक नवीन कुमार को पुलिस की टीम ने मौके से अरेस्‍ट कर लिया। साथ ही मौके पर मौजूद संजीव कुमार और अशोक कुमार को भी दबोच लिया गया। छापेमारी के दौरान पुलिस के हाथ एक लेदर बैग लगा।जिसमें एक विदेशी कंपनी के 12 बोतल शराब बरामद किए गए।
वही मिली जानकारी के अनुसार जिस मकान में ये ऑफिस है वो किराये की है। इस बाबत पता चला कि गिरफ्तार नवीन ने इस जगह को पिछले साल दिसंबर में ही किराये पर लिया था। मालिक मकान अरुण कुमार के बाबत नवीन ने बताया कि वो अमेरिका में रहते हैं।