बिग ब्रेकिंग- मुजफ्फरपुर में नाबालिक के साथ गैंग रेप और वीडियो शेयरिंग कांड में 3 नामजद आरोपी गिरफ्तार

मनोज कुमार, ब्यूरो कोऑर्डिनेटर, मुजफ्फरपुर

पटना Live डेस्क। बिहार को शर्मशार करने वाले मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थानाक्षेत्र में मेले से लौटने के क्रम में नाबालिक युवती से गैंगरेप मामले में सात नामजद आरोपियों में से तीन की हुई गिरफ्तारी, तीनो दबोचे गए युवकों के नाम सचिन,गगन और अनीस है। तीनो की गिरफ्तारी एसएसपी मुजफ्फरपुर विवेक कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

उल्लेखनीय है कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थानाक्षेत्र के एक गांव स्थित भाई के ससुराल में मेला देखने आयी 14 वर्षीया किशोरी से चार युवकों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप का वीडियो बना वायरल भी कर दिया। साथ ही थाने में शिकायत नहीं करने की धमकी दी।मामले को लेकर गांव में पंचायती भी की गई, लेकिन बात नहीं बनने पर रविवार को थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। इसमें भाई के ससुराल के गांव के चार पर आरोप है।

थानाध्यक्ष रतन कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।परिजनों ने पुलिस को बताया कि पीड़िता गायघाट थानाक्षेत्र की रहने वाली है। उसके भाई का ससुराल कटरा में है। 28 सितम्बर को वह अकेले दशहरा मेला देखने भाई के ससुराल गई थी।उसे जानकारी मिली थी कि उसका भतीजा बीमार है। मेला देखने के बाद देर शाम भाभी के घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में चारों आरोपित अंधेरे में ले गए और मुंह को बंदकर गैंगरेप किया। दो युवकों ने वीडियो भी बना डाला। विरोध करने पर मारपीट की। पीड़िता ने भाभी के घर आकर घटना की जानकारी दी।

        घटना की सूचना तेजी से आसपास के इलाके में फैल गई। तब आरोपितों के परिजनों ने पंचायत से दंडित करने की बात कह पीड़ित परिवार को थाने जाने से रोका। शनिवार को पंचायत हुई, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला और तबतक आरोपित फरार हो गए। रविवार की सुबह करीब 50 लोगों के साथ पीड़िता ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। मामले की गभीरता को देखते हुए पुलिस ने नाबालिक का मेडिकल टेस्ट कराया।