ब्रेकिंग (Exclusive वीडियो) सीवान में फर्नीचर कारोबारी की हत्या के बाद बवाल,उग्र लोगों ने 2 पुलिस जीप में लगाई आग,मौके पर तीन थानों की पुलिस मौजूद

विजय राज़, संवाददाता, सिवान

पटना Live डेस्क। सिवान में इन दिनों लगातार आपराधिक घटना का ग्राफ लगातार बढ़ते ही जा रहा है कही ईट पत्थरों से पीट पीट कर हत्या तो कही गोली मार कर हत्या।आज फिर सिवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहापुर गाँव में एक फर्नीचर व्यवसायी के घर में घुस कर गोली मार मौत के घाट उतार दिया गया।

बताया जाता है हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहापुर निवासी रशीद अहमद अपने घर में दो मंजिला इमारत की छत पर सोये थे। तभी बीती रात अज्ञात अपराधियो ने घर के पीछे के रास्ते से छत पर चढ़ कर दो गोली मार उसकी हत्या कर दिया। हत्या के बाद जब सुबह ग्रमीणों की इसकी सूचना मिली तो आक्रोशित ग्रमीणों ने शव को लेकर सड़क पर उतर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आगज़नी कर आंदर-सिवान मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।
घटना के घंटो बीत जाने के बाद भी पुलिस घटना स्थल नहीं पहुची थी जिसके बाद स्थानीय काफी आक्रोश में है। घंटो बीत जाने के बाद जब पुलिस पहुची तो आक्रोशित ने वरीय पदाधिकारी की मांग करने लगे और नारेबाजी करने लगे।अचानक फिर आक्रोशितों ने पुलिस की दो गाड़ियों में आग के हवाले कर दिया और मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।


बतया जाता है कि मकतूल एक फर्नीचर शॉप का मालिक था। हत्या का कारण अभी तक पुलिस  की तहक़ीक़ात का विषय बना हुआ है। फ़िलहाल पुलिस आक्रोशित लोगो को शांत करने में जुटी है। घटना स्थल पर 3 थानों की पुलिस मौजूद है।