Big Breaking–  रंगदारी में सब्जी मामले में आईजी ने अगमकुंआ,बाईपास SHO सहित 11 पुलिसकर्मी को किया निलंबित, वही अगमकुआं का पूरा स्टाफ़ लाइन हाजिर

0
336

बृजभूषण कुमार, संवाददाता, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। आखिरकार रंगदारी में पुलिस द्वारा सब्जी की वसूली करने के मामले में अपनी जांच पूरी कर जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने बडी कार्रवाई करते हुये अगमकुंआ एवं बाईपास थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया हैं। साथ ही इस मामले से जुड़े और 9 लोगों को निलंबित कर दिया हैं। यानी कुल 11 लोगो को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा की है।
वही, अगमकुंआ थाने के पूरे स्टाफ को लाईन हाजिर कर दिया गया हैं। साथ ही साथ आईजी द्वारा तीनों केस का सुपरविजन करने की जिम्मेदारी पटना एसएसपी को सौंपते हुए तीन दिनों के अंदर रिपोर्ट मांगा हैं।.            
वही बेऊर जेल में बंद पंकज को रिमांड होम भेजने के प्रक्रिया को पालन करने का निर्देश दिया गया हैं। वही तत्कालीन एसडीपीओ हरि मोहन शुक्ला ने पूछताछ के दौरान समय के अंदर सुपरविजन नहीं करने की बात स्वीकार किया हैं। हरि मोहन शुक्ला से शो -कॉज मांगा गया। वही पुलिस मुख्यालय डीएसपी पर कार्रवाई का निर्णय लेगी।
निलंबित होंने वालो में अगमकुआं थाने से दरोगा सुमित कुमार जो नाबालिक पंकज अपर दर्ज मामलों में अनुसंधान अधिकारी है। वही बाईपास थाने के दरोगा रमेश कुमार सिंह भी निलंबित किये गए है, पंकज से जुड़े एक केस के आईओ है।