अलग-अलग वारदात में बिहार में पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये की लूट

33

पटना Live डेस्क। सूबे में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। दुःसाहसी अपराधियों द्वारा लगातार लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को मधुबनी और भागलपुर जिले में अलग-अलग वारदात में मोटरसाइकिल पर सवार हथियारबंद आपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये लूटकर फरार होने में कामयाब रहे।

पहली घटना मधुबनी जिला के लौकही थाना अंतर्गत नरहिया बाजार के समीप एक पेट्रोल पंप कर्मचारी से अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े 5.38 लाख रुपये लूट लिए और हथियार लहराते हुए फरार हो गये। सूचना मिलने पर पहुचे स्थानीय पुलिस ने अपराधियों के भागने की दिशा में कुछ दूर तक खोजबीन भी पर नतीजा सिफर ही निकला।
वही घटना के बाबत लौकही थाना प्रभारी रामचंद्र चौपाल ने बताया कि उक्त राशि को पेट्रोल पंप के कर्मचारी उपेंद्र कुमार एसबीआइ की स्थानीय शाखा में जमा करने जा रहे थे।तभी नरहिया बाजार के समीप मोटरसािइकल पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाकर रोकने के बाद उनकी मोटरसाकिल की डिक्की में रखे गए 5.38 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू किए जाने के साथ लूट में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गयी है।

वहीं दूसरी तरफ़ भागलपुर जिला के नौगछिया थाना अंतर्गत रसलपुर ढाला इलाके के समीप दो बाइक पर  सवार चार अज्ञात अपराधियों ने दोपहर एक पेट्रोल पंप कर्मचारी को हथियार का भय दिखाकर 5.10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। नौगछिया अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक मुकुल रंजन ने बताया कि एक पेट्रोल पंप के कर्मी पवन यादव राशि को स्थानीय एक एसबीआइ शाखा में जमा करने एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। तभी रास्ते में अपराधियों ने उन्हें रोककर हथियार का भय दिखाकर 5.10 लाख रुपये उनसे लूटकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पवन से पूछताछ जारी है और उनसे प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।