बड़ी खबर – पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने घर मे घुसकर सामाजिक कार्यकर्ता को मारी गोली, मौत

0
27

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के पश्चिमी क्षेत्र में विशेषकर बिहटा और नौबतपुर थाना क्षेत्रों में जहां बड़ी तेजी से विकास का पहिया घूम रहा है तो दूसरी तरफ अपराधियों की बंदूकें भी लगातार आग उगल रही है। इसी कड़ी के बीते बुधवार की रात नौबतपुर के पाली गांव निवासी व इलाक़े चर्चित सामाजिक सरोकार वाले
पचपन वर्षीय पारस शर्मा को उसवक्त गोली मार दी गई जब वो अपने घर में टीवी देख रहे थे। गोली चलने की घटना के बाद परिजनों और पड़ोसियों की मदद से पारस शर्मा को नौबतपुर रेफरल हॉस्पिटल पहुचाया गया जहा से जख्मी पारस शर्मा को पीएमसीएच रेफर कर दिया। पारस शर्मा ने पटना स्थित पीएमसीएच जाने के क्रम रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पाकर देर रात पुलिस पहुंची और मामले के छानबीन में जुट गयी।

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार मकतूल पारस शर्मा घटना से कुछ देर पहले ही
एक मामले में आपसी समझौता करा थाने से बाजार होते हुये बीते बुधवार की देर रात घर लौटे और घर में कपड़ा खोल टीवी देख रहें थे। इसी दौरान पुर्व से घात लगाएं अपराधी ने मकान की खिड़की से निशाना साध  पारस शर्मा पर फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज पर परिजन ऊपर से नीचे कमरे में आएं तो देखें की पारस शर्मा खून से लतपथ होकर औंधे मुंह ज़मीन पर गिरे पड़े थे।
वही, इस हत्याकांड का कारण पुरी तरह से स्पष्ट नहीं हो सका हैं। वही परिजन भी हत्या के कारणों पर कुछ भी स्पष्ट बता नही पा रहे है।उल्लेखनीय है कि मकतूल पारस शर्मा पूर्व विधायक रामजन्म शर्मा के खास समर्थक थे।एक राइस मील की भी देखरेख कर रहें थे। अमरपुरा गांव के पास एक पेड़ कटाई को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद भी चल रहा था। पूर्व में पारस शर्मा के छोटे भाई की भी हत्या अपराधियों ने कर दिया था। पुलिस का जुमला रट रटाया है मामले का छानबीन कर रही हैं।पारस शर्मा सोशल वर्कर थे। इस हत्याकांड को सुलझाना पुलिस के लिए एक चुनौती बन गयी हैं ।